Home नवीनतम समाचार आज का राशि भविष्यफल, आज इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

आज का राशि भविष्यफल, आज इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

0

मेष राशि या लग्न
मेष राशि के जो युवा व्यक्ति है उनके जोश और क्रोध के कारण उनके परिवार वालों को परेशानी होगी। नए काम में हाथ बटाना लाभदायक होगा।आर्थिक जरुरतों को पूरा करने के लिए के लिए किसी पुराने इनवेस्टर से मुलाकात होगी। किसी भी काम को कल पर टालना अच्छा नहीं होगा। घर में नया फर्नीचर बदलने का विचार बनेगा। परिवार के सदस्यों की बात मानकर चलें। छोटे बच्चों के तबियत का ख्याल रखें। कर्ज लेकर काम करना मजबूरी होगी।

वृष राशि या लग्न
शौकीन मिजाज होना अपने आप में बहुत कुछ कर्ज लेने की तरफ अग्रसर होना पड़ेगा। किसी बात को अपने माता-पिता से ना छुपाएं। व्यवहार सदैव एक जैसा रखें। परिवार वालों को मानना और परिवार वालों की बात ना मानना दुखद रहेगा। धन के छेत्र में तरक्की होगी।कुछ नए लोग आपको नए काम की तरफ ले जाएंगे जहां आपको फायदा नजर आएगा। नौकरी मैं अपने से छोटे लोग आपको तंग करेंगे। सभी प्रकार के कामों के सफलता के लिए शिव की उपासना करें। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी तथा किसी को उधार भी देना पड़ेगा।

मिथुन राशि या लग्न
पैसों की आवक बनी रहेगी पैसे बचाना आपका काम है । क्रोध की स्थिति से बचें जिससे पूरा दिन बेहतर हो सके।नौकरी करने वालों के लिए आज काम की स्थिति बेहतर रहेगी। कार्यस्थल पर काम का बोझ ज्यादा रहेगा थकान महसूस होगी। बातचित का तरीका अच्छा रखें जिसे लोग पसंद करें। आइटी और इंजीनियरिंग के क्षेत्र के लिए आज का दिन मैं तो फोन रहेगा। कारोबार करने वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा मुनाफा देने वाला है।

कन्या राशि या लग्न
जुआ सट्टा या शेअर मार्केट में काम करने वाले लोगों को नुकसान उठाना पड़ेगा। लेन-देन के मामलों में ज्यादा सतर्क रहें कुछ लोग आपसे धोखा कर सकते हैं। मीडिया और रियल स्टेट से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा व्यक्ति अपने अधिकारियों से प्रेम पूर्वक व्यवहार करें जिससे आपको काफी अच्छी सहायता मिलेगी तथा आपके रुपए हुए काम आसानी से पूरे होंगे। बच्चों के सेहत का ख्याल रखें। कानूनी अड़चन पैदा ना हो इसलिए बाद विवाद से बचें।

तुला राशि या लग्न
सुबह से ही मन उत्साहित रहेगा। कारोबार में अपेक्षित ना होगा। खुद को ज्यादा बुद्धिमान समझना आपको आर्थिक मुसीबत में डाल सकता है। अहंकार और आत्म विश्वास के कारण शर्मिंदा होना पड़ेगा। नौकरी करने वाले व्यक्ति अपने सहकर्मियों के साथ शिष्टाचार से पेश आएं।सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा ।परिवार में सभी लोगों से खुशियां प्राप्त होगी। जीवन साथी का भरपूर सहयोग होगा। स्वास्थ्य की तरफ ध्यान दें पैरों में दर्द रहने की आशंका है।

 कर्क राशि या लग्न
प्यार और मोहब्बत के मामलों में सावधानी बरतना जरुरी है।परिवार में किसी सदस्य की वजह से मानसिक तनाव बढ़ेगा तथा पारिवारिक दूरियां बढ़ सकती हैं। दूषित हार लेने की वजह से स्वास्थ में परेशानी आएगी। किसी की नीचे बातों में आने से आपके साथ आर्थिक धोखा हो सकता है। धन आने का आज प्रबल योग है कोई गलत फैसला नुकसान की तरफ ले जा सकता है। नौकरी करनी वाले व्यक्ति अपने अधिकारी या सहयोगियों के साथ तर्क वितर्क न करें। कुछ लोगों को पदोन्नति का योग है।व्यापारी वर्ग सफलता पाने के लिए अपने क्रोध और अहंकार को त्याग दें। कंपटीशन करने वाले तकलीफ दे सकते हैं। स्त्री और पुरुष दोनों को ही प्रेम के मामले में बदनामी झेलनी पड़ सकती है।YOU MAY LIKE IT..

सिंह राशि या लग्न
सबसे पहले आज परिवार की तरफ ध्यान दें जीवन साथी व माता-पिता के साथ किसी भी प्रकार का वैचारिक मतभेद होगा। लंबी यात्रा का आनंद मिलेगा। व्यापार में सहयोगियों का साथ मिलेगा। नौकरी करने वाले व्यक्ति नौकरी के कार्य से यात्रा करेंगे। अनावश्यक घर सोनी की संभावना पड़े। बढ़। इनकम में बढ़ोतरी होगी। लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा। बहुत दिनों से चला रहा है प्रेम संबंध वैवाहिक जीवन में बदल सकता है।

धनु राशि या लग्न
परिस्थितियां आपके पूरे दिन के व्यवहार पर चलेंगी पारिवारिक लोगों से किसी प्रकार के विवाद होने से मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ नजर आएगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। उत्साह में कमी एवम् कमजोरी महसूस होगी ।किसी भी दस्तावेज या पेपर पर सिग्नेचर करने से बचें बार-बार जांच पर ख कर लेना जरूरी है।नौकरी करने वाले व्यक्तियों को उनके अधिकारियों से मदद मिलेगी उनके कार्यों की सराहना की जाएगी। कारोबार करने वाले व्यक्ति जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें अन्यथा नुकसान का सामना करना पड़ेगा। परिवार के किसी वक्त की अचानक तबीयत खराब हो सकती है।

वृश्चिक राशि या लग्न
आपके अपने लोग भी आपसे झूठ बोलकर आपको फंसा सकते हैं आर्थिक नुकसान की संभावना है। नौकरी करने वाले व्यक्ति अपने अधिकारियों की बात ध्यान से सुने अन्यथा उनकी नजरों में गिरेंगे। भाई बहन वह माता-पिता के साथ अनबन हो इस बात का ध्यान रखें। ससुराल पक्ष के लोग परेशानी दे सकते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें नहीं तो मुश्किलें बढ़ सकती है। पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद होगा जिसे बातचीत बंद होने की संभावना है। बेहतर कमाई करने के लिए भाग दौड़ ज्यादा करनी पड़ेगी। पुराने कर्जदार आज परेशान कर सकते हैं।

मकर राशि या लग्न
समाज सेवा करते रहने मात्र से घर गृहस्ती चलाना मुश्किल हो जाएगा इसलिए समाज के साथ-साथ सांसारिक कामों पर भी ध्यान दें। इस वजह से परिवार के लोग नाराजगी व्यक्त करेंगे। लालच छोड़ कर मन में शांति रख कर काम करें। कोई ऐसी बात ना करें जिससे कुटुंब के लोग बिखराव की स्थिति बनाने लगे। पढ़ाई के क्षेत्र में काम करने वाले लोग विशेष परिश्रम से सफलता प्राप्त कर पाएंगे। जरूरत से ज्यादा खर्च करना अपने आप को तकलीफ देने जैसा होगा।

मीन राशि या लग्न
धार्मिक कार्य एवं पुण्य कर्म करने से मन को शांति मिलेगी। अपने हाथों से दान पुण्य करना शुभ फल देने वाला होगा। दोपहर बाद से अपेक्षित धन लाभ की संभावना है। नौकरी करने वाला कोई व्यक्ति अपनी नौकरी में त्यागपत्र दे देगा।
पत्नी या पति के साथ असंतोष की स्थिति बनी रहेगी। बड़े बुजुर्ग या अपने गुरु की सलाह से रुके हुए काम को बनाने की कोशिश करें। दोस्तों से सहयोग मिलेगा आंखों की तकलीफ बढ़ सकती है माता पिता का ख्याल रखें।

कुंभ राशि या लग्न
अपराधी प्रवृति के लोगों की संगत से दूर रहें आज का दिन जोखिम भरा हुआ है
स्वाभिमान ज़िद त्याग देने पर शाम तक आर्थिक फायदा होगा। राजकीय कर्मचारी से सम्मान प्राप्त होगा। डर त्याग कर काम करें। व्यापारी माल खरीदने में सावधानी बरतें। परिवार में भाई या बहन से मतभेद हो सकते हैं। वाहन या घर में कोई काम निकलने के कारण अनावश्यक खर्च करना पड़ेगा।