Home नवीनतम समाचार आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का डायलॉग कॉपी करते हुए सारा अली खान ने बनाया फनी फेस, वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का डायलॉग कॉपी करते हुए सारा अली खान ने बनाया फनी फेस, वीडियो हुआ वायरल

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का एक डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं। डायलॉग बोलते-बोलते हुए सारा कुछ ऐसा कर बैठती हैं कि उनके चेहरे का एक्प्रेशन देखकर आपको हंसी लग जाएगी।

सोशल मीडिया से वायरल हुई इस वीडियो में सारा अली के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी नजर आ रही हैं। जेमी लीवर ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं और सारा शोल्डर ऑफ ग्रे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो में जेमी लीवर सारा कहती हैं कि आपको तीन अलग- अलग तरीके डायलॉग बोलने हैं। सारा के पीछे एक एक रेड बोर्ड है जिस पर आलिया भटट् का फेमस डायलॉग ‘मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु गुलु करेगी तो धोपदूंगी ना उसको’ लिखा है। वीडियो में सारा डायलॉग ‘मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु गुलु करेगी तो धोपदूंगी ना उसको’ को बोलते हुए तीन एक्सप्रेशन देती हैं। लेकिन सबसे ज्यादा फनी उनका लास्ट वाला एक्सप्रेशन है। क्योंकि लास्ट में सारा रोते हुए डायलॉग बोलती हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/B89HwWrlmwO/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि सारा अली खान की फिल्म लव आजकल अभी हाल में रिलीज हुई। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन अहम किरदार में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना सक्सेफुल नहीं साबित हुई जितनी लोगों को उम्मीद थी। अब सारा वरुण धवन के साथ कुली नबंर -1 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म का निर्देशन डैविड धवन कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही है।