Home अवर्गीकृत आसमानी बिजली गिरने से छत में हो गया ऐसा छेद, देखें PHOTO

आसमानी बिजली गिरने से छत में हो गया ऐसा छेद, देखें PHOTO

0

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में बुधवार दोपहर को आसमानी बिजली एक इमारत पर गिर गई। इस घटना में छत की सतह पर छोटा सा गड्ढा बन गया।

दीपक होलम्बी कलां में रहता है। बुधवार को बारिश आने के बाद परिवार के लोग छत से कपड़े लेकर नीचे आ गए। कुछदेर बाद आसमान से जोर से बिजली कड़की और छत पर गिर गई। 

इस घटना में छत पर करीब बीस सेमी गहरा और 30 सेमी चौड़ा गड्ढा बन गया। छत का मलबा छटककर पास की सीढ़ी पर गिर गया। हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

वहीं, खराब और खतरनाक प्रदूषण से जूझ रहे दिल्ली-एनसीआर और वेस्ट यूपी में बुधवार को सर्दी की पहली बारिश ने बड़ी राहत दे दी। मेरठ सहित वेस्ट यूपी के अधिकांश जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हुई। हापुड़, नोएडा और गाजियाबाद में बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई। कुछ क्षेत्रों में केवल ओलावृष्टि ही दर्ज हुई।

बारिश का यह दौर बुधवार शाम तक रुक-रुककर जारी रहने के आसार हैं। शुक्रवार से मौसम पूरी तरह साफ हो जाएगा और मैदानों में ठंडी एवं शुष्क उत्तर-पश्चिमी तेज हवाएं चलेंगी। दिन में हुई बारिश से प्रदूषण से राहत मिली है। 30 नवंबर से मैदानों में रात के तापमान में बड़ी गिरावट के आसार हैं।