Home अपराध इज्जत घर को लेकर दो गुटों में मारपीट

इज्जत घर को लेकर दो गुटों में मारपीट

0

मोहम्मदाबाद (फर्रुखाबाद):इज्जत घर को लेकर दो गुटों में शुरु हुई गाली गलौज ने देखते ही देखते मारपीट का रुप ले लिया। इससे दबंगों ने गांव के ही एक अधेड़ को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के मामले में रपट दर्ज कराने के लिए पीड़ित ने चार के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।
कोतवाली में दी गई तहरीर में कोतवाली क्षेत्र के गांव जिंदापुर निवासी रामलड़ैते पुत्र मनीराम ने कहा है कि गुरुवार को वह रोजाना की तरह इज्जत घर में शौच करने गये थे। तभी पड़ोसी निर्भल उर्फ भूरे सिंह, लालू पुत्रगण राज बहादुर, शिवम पुत्र निर्भल सिंह, करन पुत्र निर्भल सिंह ने बेवजह गाली गलौज शुरु किया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो यह दबंग लाठी डंडे ले आये।
पीड़ित ने कोतवाल को बताया कि इससे पहले वह घटना को टालने के इरादे से अपने घर की ओर कूंच करते, इन आरोपी दबंगों ने उन्हें चारों ओर घेर कर उन्हें लाठीं डंडों से पीटा जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई है। मदद के लिए उनके द्वारा की गयी चीख पुकार को सुनकर गांव के राम लडैते ने किसी तरह उन्हें हमलावरों के चुंगल से बचाया। कोतवाल ने जांच कराने के उपरान्त कार्यवाही का भरोसा दिया है। घायल का सामुदायिक स्वास्थ्य चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।