Home समाचार राजनीति इमरान-ट्रंप की मुलाकात पर बोले पाकिस्तानी मंत्री- अल्लाह खैर करे

इमरान-ट्रंप की मुलाकात पर बोले पाकिस्तानी मंत्री- अल्लाह खैर करे

पाकिस्तान के मंत्री ने प्रधानमंत्री इमरान खान और अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वभाव एक जैसा बताया है. पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मिजाज एक जैसा है. उन्होंने कहा कि ऐसे में इन दोनों नेताओं की मुलाकात की सफलता की दुआ है.

शेख रशीद ने कहा, अब इनकी मुलाकात होने जा रही है, अल्लाह खैर करे. पाकिस्तान के समाचार पत्र ‘जंग’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे मंत्री ने कहा कि इमरान खान राष्ट्रपति ट्रंप से मिलने अमेरिका जा रहे हैं. यह पाकिस्तान के इतिहास की एक अहम मुलाकात होगी.

उन्होंने इस तरफ संकेत देते हुए कि दोनों नेताओं की बातचीत में कहीं कोई पेंच न फंस जाए. उन्होंने कहा कि दोनों ही नेता अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में इनकी मुलाकात को लेकर अल्लाह खैर करे कि सब ठीक रहे.

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस महीने अमेरिका के दौरे पर जाएंगे. 22 जुलाई को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पाक पीएम इमरान खान का व्हाइट हाउस में स्वागत करेंगे. दोनों देशों के राष्ट्राध्यक्षों के बीच होने वाली इस मुलाकात में शांति, स्थिरता और आर्थिक समृद्धि जैसे विषयों पर चर्चा होगी.

शेख रशीद ने पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम नवाज पर भी निशाना साधा. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने हाल में वीडियो जारी कर साबित करने की कोशिश की कि उनके न्यायाधीश पर दबाव डालकर उनके पिता को सजा दिलवाई गई.

इस पर रशीद ने कहा कि मरियम अपनी पार्टी को तबाह करके छोड़ेंगी. इस वीडियो मामले में भी वह राजा पोरस की हथिनि साबित होंगी. उन्होंने कहा कि अदालत और फौज पर इल्जाम लगाकर टार्जन बनने की कोशिश करने वाले लोग अब टकटकी पर लटकने जा रहे हैं.