Home अपराध गुरुग्राम : स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती से दुष्कर्म कर किया प्रेग्नेंट

गुरुग्राम : स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती से दुष्कर्म कर किया प्रेग्नेंट

0

स्पा सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती का गर्भपात भी करा दिया गया। आरोपी ने मुंह खोलने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी दी थी। युवती की शिकायत पर गुरुग्राम के महिला थाना (पूर्व) पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

गुरुग्राम के एक स्पा सेंटर में काम करने वाली 24 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी बताया है कि करीब एक साल पहले उसकी मुलाकात कादीपुर गांव निवासी कालीदास से हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती होने के बाद आरोपी ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया। उसने उसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इससे वह गर्भवती हो गई।

आरोप है कि युवती ने जब युवक से गर्भवती होने का जिक्र किया तो उसने दबाव बनाकर उसका गर्भपात करा दिया। युवती ने जब शादी की बात की तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। शनिवार शाम को युवती ने इसकी शिकायत सेक्टर-51 स्थित महिला थाना (पूर्व) पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवती का मेडिकल परीक्षण करा दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।