Home ताज्या बातम्या जमातियों को पुलिस ने दिया कुरान शरीफ

जमातियों को पुलिस ने दिया कुरान शरीफ

0

गेस्ट हाउसों में क्षेत्रधिकारी रुड़की और थाना प्रभारी ने मुस्लिम संस्थाओं के साथ मिलकर सद्बावना और सौहार्द की मिसाल पेश करते हुए पिरान कलियर में क़वारेन्टीन किए गए जमातियों को पवित्र ग्रन्थ (किताब) कुरान का वितरण किया हैं। क़वारेन्टीन किए गए जमातियों के लिए यह कदम मुस्लिम संस्थाओं के साथ मिलकर उठाया हैं।

मंगलवार को क्षेत्राधिकारी रुड़की चन्दन सिह बिष्ट और थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल ने मुस्लिम संस्थाओं के साथ मिलकर पिरान कलियर के अलग अलग गेस्ट हाउसों में क़वारेन्टीन किए गए जमातियों को कुरान भेंट की। क़वारेन्टीन किए गए कुछ जमातियों ने पढ़ने के लिए कुरान की व्यवस्था कराने की मांग की थी।

जिस पर क्षेत्रधिकारी रुड़की से थानाध्यक्ष ने वार्ता कर मुस्लिम संस्थाओं के साथ मिलकर उनकी यह ख्वाहिश पूरी करते हुए अलग अलग गेस्ट हाउसों में क़वारेन्टीन किए गए जमातियों को पवित्र (ग्रन्थ) किताब कुरान भेंट की हैं।उत्तराखंड पुलिस पहले भी मानवता की मिसाल पेश कर चुकी हैं।भूखों को खाना खिलाने से लेकर उनकी जरूरतों को पूरा कर रही हैं और अपने कार्यो से लोगों का दिल जीत रही हैं। सीओ रुड़की चन्दन सिह बिष्ट ने बताया की कुछ जमातियों के आग्रह पर पवित्र किताब कुरान पढ़ने के लिए उन तक पहुंचाईं।और इसके साथ ही अन्य सहायता भी उपलब्ध कराई जा रही हैं।इस दौरान थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल , बाबा भाई , अब्दुल्ला आदि मौजूद रहे।