Home नवीनतम समाचार टीचर ने 14 साल की छात्रा को गलत इरादे से कमरे में बुलाया

टीचर ने 14 साल की छात्रा को गलत इरादे से कमरे में बुलाया

0

नई दिल्ली: गुरुवार को मुंबई के पवई में पुलिस ने 42 साल के एक ट्यूशन टीचर को पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। टीचर पर अपनी 14 साल की छात्रा से अभद्र बातें करने और गलत इरादे से अपने कमरे में बुलाने का आरोप है।

छात्रा ने ट्यूशन से लौटकर जब अपनी मां को टीचर की घटिया हरकत की बात बताई तो उन्होंने तुरंत थाने पहुंचकर उसकी शिकायत दर्ज कराई।

छात्रा के अनुसार 11 सितंबर की शाम लगभग 5.40 बजे आरोपी शिक्षक ने उसे अपने केबिन में बुलाया और अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि वह उसके साथ सेक्स करना चाहता है।

मां बेटी ने पवई पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ धारा 354A (यौन शोषण) और 12 (बाल यौन शोषण) का मामला दर्ज कराया। इसके बाद आरोपी टीचर को तुरंत गिरफ्तार किया गया।

पवई पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अनिल पोफले ने कहा कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर सेशन कोर्ट में पेश किया और पुलिस हिरासत में रखा है। उन्होंने कहा कि हमें मालूम पड़ा है कि आरोपी और भी छात्राओं पर टिप्पणी करता था लेकिन किसी ने अब तक उसकी शिकायत नहीं की थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें मालूम पड़ा है कि आरोपी से कई अन्य छात्राएं भी पीड़ित हैँ। पवई पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्रा पवई हीरानंदानी इलाके में एक चॉल में रहती है और ट्यूशन के लिए पवई जाती है।