Home गुन्हा ठाणे क्राइम ब्रांच ने 2 महीला दलाल को गिरफ्तार करके देहव्यापार का किया पर्दाफाश !!

ठाणे क्राइम ब्रांच ने 2 महीला दलाल को गिरफ्तार करके देहव्यापार का किया पर्दाफाश !!

0

मुंबई : शफीक शेख

कलवा वेस्ट के मनिषा नगर में चल रहा धडल्ले से देहव्यापार

“” महीला दलाल हायफाय सोसायटी में लडकीयो से करवा रही थी जबरन वेश्या व्यवसाय “”

आज ठाणे शहर AHTC के सीनीयर PI अशोक कडलग सर को गुप्त सुचना मीली थी की, ठाणे शहर के कलवा पोलीस स्टेशन की हद में मनीषा नगर गेट नंबर 1 , प्रतिक्षा बिल्डिंग के अंदर दूसरे माले पर 2 महीला दलाल देह व्यापार का घिनोना काम करवा रही है !

AHTC के सीनीयर PI अशोक कडलग सर ,AHTC स्टाफ ने पोलीस पंच और बोगस ग्राहक को कलवा पोलीस स्टेशन की हद में मनिषा नगर 1 नंबर , प्रतिक्षा बिल्डिंग के दूसरे माले में भेजकर पोलीस ने ट्रेप लगाकर छापा मारा , पोलीस के छापे में 2 महीला दलाल के चंगुल से 1 पीडीत लडकी को मुक्त कराया !

पोलीस ने महीला दलाल से पूछताछ की तो पोलीस को मालुम पडा की , महीला दलाल ग्राहको को मोबाईल फोन से सम्पर्क करके कई महीनों से पीडीत लडकी से जबरदस्ती देह व्यापार करवा रही थी !

अब पोलीस 2 महीला दलाल के उपर पीटा एक्ट के तहत कानुनी कारवाई कर रही है , और 1 पीडीत लडकी को महीला सुधारगृह में भेजने की कानुनी प्रकिया ठाणे शहर क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है !

इस तरह ठाणे शहर के कलवा पोलीस स्टेशन की हद में मनिषा नगर 1 नंबर , प्रतिक्षा बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर ,पीटा एक्ट की कानूनी कारवाई , AHTC के सीनीयर PI अशोक कडलग सर , कलवा पोलीस स्टेशन की टीम और ठाणे क्राइम ब्रांच की पोलीस टीम ने सयुंक्त रूप से की !!