Home नवीनतम समाचार डी एन नगर पुलिस थाने में तैनात पुलिस अधिकारी कोरोना संक्रमित

डी एन नगर पुलिस थाने में तैनात पुलिस अधिकारी कोरोना संक्रमित

मुंबई :- शफीक शेख

पुलिस कर्मचारी इस समय विपरीत परिस्थितियों में काम कर रहे है। आम लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए खुद अपनी जान की परवाह भी नही कर रहे हैं। मुम्बई के अलग अलग हिस्सों से रोज़ ही पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है। सबसे ताज़ा मामला आज अंधेरी पश्चिम के डी एन नगर में आया। यहां तैनात एपीआई जहांगीर मुलानी कोरोना संक्रमित हो इलाज के लिए हस्पताल में भर्ती हुए है। श्री मुलानी डी एन नगर पुलिस ठाणे अंतर्गत बीट क्रमांक 3 गिल्बर्ट हिल बीट चौकी पर तैनात थे। जहांगीर मुलानी के कोरोना संक्रमित होकर हस्पताल में भर्ती होने के कारण पीएसआई सुनील वाघ को गिल्बर्ट हिल चौकी का चार्ज दिया गया है।
इससे पहले डी एन नगर में तैनात कांस्टेबल हरिश्चंद्र चौधरी भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जो इलाज के बाद स्वस्थ्य होकर हस्पताल से छुट्टी पा चुके है।

जहांगीर मुलानी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि डी एन नगर ठाणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्री परमेश्वर गनमे ने भी की है।
इस वैश्विक महामारी में जब सबकुछ लॉक डाउन है ऐसे में पुलिस अधिकारी और कर्मचारी की ज़िम्मेदारी न केवल लॉक डाउन का पालन कराने की है। बल्कि अपने आप को इस महामारी से बचकर रखने की भी चुनौती है। हम जहांगीर मुलानी समेत समस्त पुलिस कर्मचारियों अधिकारियों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करते है।