Home पुलिस मामले दरोगा ने जड़ा तमाचा, ​बदले में रिटायर फौजी ने की थप्पड़ों की बरसात

दरोगा ने जड़ा तमाचा, ​बदले में रिटायर फौजी ने की थप्पड़ों की बरसात

0

मऊ : उत्तर प्रदेश के मऊ के शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित सारहु पुलिस चौकी पर गुरुवार को अचानक उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज ने सेना से रिटायर सूबेदार मेजर को थप्पड़ जड़ दिया। चौकी इंचार्ज के थप्पड़ जड़ते ही रिटायर सेना के सूबेदार मेजर आग बबूला हो उठा और उसने भी चौकी इंचार्ज पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित सारहु पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा दल प्रताप सिंह रूटीन चेकिंग कर रहे थे। उसी समय सड़क के किनारे भीड़ भाड़ इलाके में तीन बाइक खड़ी थी। चौकी इंचार्ज बाइक को उठवाकर चौकी पर लाए, जहां बाइक को सीज कर दिया। जैसे ही बात की जानकारी बाइक के मालिक भीम राम को हुई तो वह चौकी पर पहुंचे और दरोगा से बाइक को छुड़ाने की सिफारिश की, लेकिन दरोगा जी नहीं माने और गाली देते हुए थप्पड़ जड़ दिया।

भीम राम ने बताया कि वह सेना से सूबेदार मेजर के पद से रिटायर हैं और दरोगा के थप्पड़ मरते ही आग बबूला हो गए और दरोगा पर थप्पड़ों की झड़ी लगा दिया। सेना से रिटायर सूबेदार मेजर जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के मुजेसर गांव के रहने वाले हैं और वह अपने निजी काम से बाजार गए हुए थे। हालांकि, दरोगा ने बताया कि वह सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के लिए भीम राम पर एफआईआर दर्ज करा रहे हैं। उधर, भीम राम भी मुकदमा दर्ज कराने की बात कह रहे हैं।