Home पुलिस मामले नोएडा में दो महिलाओं से बलात्कार के आरोप में थाना सेक्टर 49 में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा में दो महिलाओं से बलात्कार के आरोप में थाना सेक्टर 49 में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा में दो महिलाओं से बलात्कार के आरोप में थाना सेक्टर 49 में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पहले मामले में एक शख्स ने एक तलाकशुदा महिला से शादी का वादा करके उससे बलात्कार किया, जबकि दूसरे मामले में एक व्यक्ति ने महिला के बच्चों का भरण-पोषण का वादा कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पहले मामले में थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि महिला को उसके पति ने एक साल पहले तलाक दे दिया था।

तलाक के बाद वह अपनी चार वर्षीय बच्ची के साथ यहां एक गांव में आकर रहने लगी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले शहजाद अहमद ने उससे शादी करने का वादा कर, उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि शहजाद उसे छोड़कर चला गया।

जब वह मुरादाबाद स्थित उसके गांव गई तो आरोपी ने उसके साथ बदसलूकी की तथा शादी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुष्कर्म के दूसरे मामले के बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 34 स्थित एक स्कूल में काम करने वाली महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि महिला का पति बीमार है और दो साल से उपचार कराने के लिए बिहार के मधुबनी जिला गया हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का आरोप है कि स्कूल आते-जाते समय उसका परिचय सत्येंद्र नामक व्यक्ति से हुआ।

सत्येंद्र ने उसके बच्चों का भरण पोषण करने का वादा करके उसके साथ कई बार कथित रूप से बलात्कार किया। महिला के अनुसार अब सत्येंद्र उसे छोड़कर कहीं चला गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दस साल की बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बलिया के नगरा थाना पुलिस ने 10 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने गुरुवार को बताया कि गांव में 16 जुलाई की शाम मंदिर के पास खेल रही 10 साल की बच्ची को उसी के गांव का 17 वर्षीय एक किशोर मोबाइल पर कार्टून दिखाने के लिए अपने घर ले गया।

वहां उसके साथ बलात्कार किया। नाथ ने बताया कि घर लौटने के बाद बच्ची ने माँ को पूरी घटना बतायी। बच्ची की मां ने बुधवार को नगरा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है।