Home अपराध पूर्व भाजपा विधायक मेहता पर 20 वर्ष बाद बलात्कार का मामला दर्ज महिला इतने वर्ष खामोश क्यो ?

पूर्व भाजपा विधायक मेहता पर 20 वर्ष बाद बलात्कार का मामला दर्ज महिला इतने वर्ष खामोश क्यो ?

0

सियासत में जिस तेजी से ऊपर गए उस से भी ज्यादा तेजी से नीचे आने वाले भाजपा के पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता के खिलाफ बलात्कार,एक्टरों सिटी के तहत मामला दर्ज किया गया है,साथ संजय थरथरे को भी आरोपी बनाया गया है । महिला ने 20 वर्ष बाद इस तरह का दावा किया यह मामला कितना कोर्ट में टिक पायेगा है यह तो कोर्ट में ही पता चल पायेगा । एक्ट्रोसिटी में भी कितनी सच्चाई है पता चलेगा।
महिला ने दावा किया कि नरेंद्र मेहता ने उस से पालघर जिले के डाहनु के एक मंदिर में शादी की थी।लेकिन सियासत में आने के कारण मुझे वक्त आने पर पत्नी का दर्जा देने से मुखर गया है ,ऐसी बात नगरसेविका ने अपनी शिकायत में दर्ज की है।उसने दावा किया है मेहता द्वारा उन्हें एक पुत्र भी हुआ है।
1999 में नगरसेविका की शादी बर्नाड सॉंस से हुई थी लेकिन उनकी आपस में बनी नही थी इस लिए वह अपने पती से अलग हो गयी थी पहले पती से कानूनी रूप से तलाक लिया था या नही यह स्पष्ठ नही हुआ है ।
इस बीच भाजपा महिला नगरसेवक की मुलाकात नरेंद मेहता से हुई थी ऐसा दांवा किया है। जिस के बाद दोनों करीब आये और मंदिर में शादी करने का दावा किया।
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें उनकी मर्जी के बिना रिसता मेहता ने रखा है।उसे पत्नी का दर्जा नही दिया गया।
इसी सप्ताह 25 फरवरी को कोंकण रेंज आय जी के कार्यलय से अपनी व्यथा बयान करने वाली भाजपा की नगरसेविका ने मामला दर्ज करवाया है।यह मामला मीरारोड के कनककिया पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है। जिस में भाजपा के दूसरे सहयोगी संजय थरथरे को भी अपराधी बनाया गया है।संजय ने महिला को डराने धमकाने,जातीय आधार पर गालियां देने का आरोप लगा है।
भाजपा नगरसेविका द्वरा दर्ज की गई एफआई आर में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा ।
भाजपा नगरसेविका द्वरा वायरल
कोर्ट में यह मामला कितना टिक पायेगा यह तो आने वाले समय मे पता चल पाएगा ।
उल्लेखनीय है कि पीड़ित महिला करीब 2016 से मामला दर्ज करने के लिये दर ब दर को ठोंकरे खा रही ऐसा बताया है।मगर राज्य में भाजपा सरकार होने के कारण भाजपा के विधायक पर मामला दर्ज हो नही पाया था।
नगरसेविका ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते ही विधान सभा मे महिला विधायको ने हंगामा करते हुए सरकार को घेरा था।जिस पर ग्रहमंत्री अनिल देशमुख ने सदन में मामला दर्ज करने की बात की थी।जिस के चलते देर रात में भाजपा के स्थानीय सब से बड़े नेता नरेंद्र मेहता के खिलाफ बलात्कार सहित एक्टरोंसिटी के अलावा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। राजनीति से सन्यास लेने की बात की थी।पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने अपनी वकील के माध्यम से शोषल मीडिया पर एक नोटिस भी जारी किया है जिस में वीडियो को मॉर्फिंग किया गया है उसे वायरल ना करे नही तो कानूनी कार्यवाही की जाएंगी ऐसा वकील की नोटिस ने कहा है।
एफआईआर महिला के घर जाकर मीरारोड कनककिया पुलिस ने लिखी है ।
चर्चा का विषय बना हुआ है कि 20 वर्ष बाद महिला नगरसेविका ने शिकायत दर्ज की है।