Home नवीनतम समाचार बुधवार को इन राज्‍यों में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश की संभावना

बुधवार को इन राज्‍यों में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश की संभावना

Weather Alert: मानसून की बारिश का अब नियमित क्रम शुरू हो चुका है। रोज कहीं ना कहीं से बारिश की खबरें सामने आ रही हैं। इस बारिश से झुलसती गर्मी से तो राहत मिली ही है लेकिन सेहत के लिए यह ठीक नहीं है। मौसम के जानकारों का अनुमान है कि 17 जून, बुधवार को देश के कई राज्‍यों में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हो सकती है। देखें यहां सभी राज्‍यों व शहरों के नाम।

  • मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, आंतरिक महाराष्ट्र, पूर्वोत्तर भारत, दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर तेज़ बौछारें गिर सकती हैं।
  • तटीय कर्नाटक, कोंकण गोवा, मध्य महाराष्ट्र, गुजरात, ओडिशा, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर मध्यम से भारी वर्षा हो सकती है।
  • पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में धूल भरी आँधी के साथ छिटपुट बारिश संभव है।

उत्‍तर प्रदेश के इन शहरों में हो सकती है बारिश

उततर प्रदेश में अगले 4-6 घंटों के दौरान चित्रकूट, देवरिया, फैजाबाद, फतेहपुर, गाज़ीपुर, गोंडा, झाँसी, कानपुर, कौशाम्बी, कुशीनगर, लक्सर, महोबा, महराजगंज, मऊ, मिर्जापुर, गोपालगंज, गोरखपुर, हमीरपुर, जालौर, जौनपुर, प्रयागराज, अंबेडकरनगर, अमेठी, आजमगढ़, बहराइच, बलिया, बलरामपुर, बांदा, बाराबांकी, बस्ती, चंदौली, छतरपुर आदि जिलों में बारिश और आंधी के आसार हैं।