Home समाचार राजनीति बैट से पिटाई मामले में BJP विधायक आकाश ने मांगी माफी, दिग्विजय ने PM से पूछा- सहयोग करने वाले नेताओं पर करेंगे कार्रवाई

बैट से पिटाई मामले में BJP विधायक आकाश ने मांगी माफी, दिग्विजय ने PM से पूछा- सहयोग करने वाले नेताओं पर करेंगे कार्रवाई

भाजपा के इंदौर क्रमांक 3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी के साथ क्रिकेट बैट से मारपीट मामले में माफी मांगी ली है. उन्होंने अपना माफीनामा प्रदेश संगठन को दे दिया है, जिसे प्रदेश संगठन ने केन्द्रीय संगठन को भेज दिया है.

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने प्रदेश संगठन को पत्र लिखकर एक लाइन का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने घटना के लिए माफी मांगते हुए विश्वास दिलाया है कि भविष्य में कभी भी इस तरह का कार्य नहीं करुंगा. 

आकाश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नाराजगी जताए जाने के बाद भाजपा संगठन की ओर से नोटिस दिया था, जिसका जवाब 14 दिनों के अंदर मांगा था. 13 दिन बीत जाने के बाद आकाश ने अब यह माफी नामा प्रदेश संगठन को सौंपा है. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि उन्होंने आकाश द्वारा जो पत्र दिया गया, उसे केन्द्रीय संगठन को भेज दिया है.

यह था मामला

26 जून को इंदौर गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन को तोड़ने के लिए पहुंचे नगर निगम अमले के साथ गए नगर निगम अधिकारी के साथ आकाश ने क्रिकेट के बल्ले से मारपीट कर दी थी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नाराजगी के बाद आकाश को नोटिस दिया गया था. इस मामले में नगर निगम की शिकायत पर आकाश के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इस मामले में वे चार दिनों तक जेल में रहे और फिर जमानत पर छूटे थे. आकाश को विशेष अदालत से जमानत मिली थी.

आकाश को सहयोग करने वालों पर कार्रवाई करेंगे?

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सवाल किया है कि वे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश का सहयोग करने वाले नेताओं पर क्या कार्रवाई करेंगे. सिंह ने पत्र में पूछा है तीन बार के विधायक विश्वास सारंग ने आकाश की जमानत के लिए दिन-रात एक कर दिया. वे सुनवाई के दौरान अदालत परिसर में रहे. क्या वे उन पर कार्रवाई करेंगे? इसी तरह भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने आकाश के पक्ष में खुलकर बयान दिया कि कम उम्र में गलती हो जाती है. क्या वे इन पर कार्रवाई करेंगे. उन्होंने पूछा कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और विधायक जालम सिंह पटेल के बेटों ने गोटेगांव में युवकों पर फायरिंग की, क्या आप इन पर कोई टिप्पणी करेंगे? सिंह ने भाजपा नेताओं से जुड़े ऐसे अन्य मामलों का भी हवाला दिया है.