Home नवीनतम समाचार महिला का दावा: वो मेरी असली मां, जन्म देने के बाद दे दिया था किसी और को…

महिला का दावा: वो मेरी असली मां, जन्म देने के बाद दे दिया था किसी और को…

0

करमाला ने केरल की एक जिला अदालत में मामला दर्ज कराते हुए 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है। महिला का दावा है कि जब वो महज चार दिन की थी, तभी उनुराधा ने उसे किसी और को दे दिया था।

करमाला ने एक पॉपुलर वेबसाइट से बातचीत में कहा की करीब चार-पांच साल पहले मेरे पिता ने मुझे बताया कि मेरी बायोलॉजिक मां अनुराधा पौडवाल हैं। पोन्नाचन (महिला के पिता) उस वक्त महाराष्ट्र में सेना में तैनात थे और उनकी अनुराधा पौडवाल के साथ दोस्ती थी।

बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया था। करमाला के वकील अनिल प्रसाद का कहना है कि अगर अनुराधा पौडवाल हमारा दावा खारिज करती हैं तो करमाला का डीएनए टेस्ट करवाया जा सकता है।

महिला का दावा: अनुराधा पौडवाल ने ब्लॉक किया नंबर

जब मेरे पिता ने मुझे यह बताया तो मैंने अनुराधा पौडवाल को कई बार फोन लगाया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। यहां तक कि बाद में मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिया। इसके बाद मैंने फैसला किया कि यह लड़ाई अब मैं कानूनी रूप से लडूंगी। वो मेरी मां हैं और मैं उन्हें पाना चाहती हूं।

दावा हुआ खारिज तो कराएंगे डीएनए टेस्ट

करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक तिरुवनंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि हमने सिंगर और उनके बच्चों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कभी रिस्पांस नहीं दिया।