Home अपराध महिला ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा चुपके से बनाया अं’तरंग पलों का वीडियो

महिला ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा चुपके से बनाया अं’तरंग पलों का वीडियो

New Delhi:   उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने अपने पति पर गोपनीयता भं’ग करने और शारीरिक रूप से प्र’ताड़ित करने का आ’रोप लगाया। उसने बरेली के बारादरी पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा कि उसके पति ने आं’तरिक पलों (Intimate moments) का वीडियो बनाया है। फिलहाल पुलिस ने उसके पति के खिलाफ धारा 377, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा मामले की जांच की जा रही है अगर उसका पति दो’षी है तो उसे गि’रफ्तार किया जाएगा।

महिला ने  बताया कि जब उसने इसका वि’रोध किया तो पति ने वादा किया कि वह मोबाइल से वीडियो हटा देगा लेकिन बाद में उसने ध’मकी देना शुरू कर दिया। वह कहने लगा कि उस वीडियो को सोशल मीडिया पर  डाल देगा। पुलिस ने बताया कि शि’कायत करने वाली महिला की शादी 29 अक्टूबर 2018 में स्थानीय ठेकेदार के साथ हुई थी।

शादी की पहली रात के अंतरंग पलों को उसके पति ने फोन पर वीडियो बना लिया। जब उसे यह पता चला तो उसने वि’रोध करना शुरू किया। पहले तो पति ने वीडियो हटाने की बात कही लेकिन कुछ दिन बाद पत्नी ने फिर देखा कि उसने वीडियो को हटाया नहीं हैं। उसने जब पति के मोबाइल से वीडियो को हटाने  की कोशिश की तो उसने पत्नी को शारीरिक रूप से प्र’ताड़ित करना शुरू किया। कई बार उसने ऐसा किया और वीडियो बनाए।

जब उसने अपने ससुराल वालों से यह सब बताया तो उन्होंने भी अपने बेटे का पक्ष लिया। 30 जून को उसके पति ने बुरी तरह से उसे पी’टा तब वह अपने मायके आ गई। फिर 7 जुलाई को बारादरी पुलिस स्टेशन नें पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।