Home अश्रेणीबद्ध माहिम 30 वर्षीय रियल एस्टेट एजेंट को अगवा करने के आरोप में 7 गिरफ्तार

माहिम 30 वर्षीय रियल एस्टेट एजेंट को अगवा करने के आरोप में 7 गिरफ्तार

0

मुंबई : शफ़ीक़ शेख
शुक्रवार को मुंबई के माहिम इलाके में 30 वर्षीय रियल एस्टेट एजेंट का अपहरण करने और उससे पैसे निकालने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

अचल संपत्ति एजेंट की पहचान हर्षल मंजरेकर के रूप में की गई थी। यह घटना माहिम के पास 23 जुलाई को हुई थी। उसके ड्राइवर द्वारा आरोपी को 13 लाख रुपये की नगदी और जेवर सौंपने के बाद उसी दिन रियल एस्टेट एजेंट को छोड़िया गया । मंजरेकर ने घटना के पांच दिन बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपियों की पहचान कल्पेश माली (39), सुहास कन्नड़े (28), विनायक म्हात्रे (34), समीर म्हात्रे (44), विशाल कोली (32), अनिल मोरे (28) और महेश भोइट (39) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा है कि यह घटना उस समय हुई जब मंजरेकर बांद्रा के रास्ते में थे, तभी उनकी कार को माचिमार कॉलोनी में रहेजा जंक्शन पर उनके आवास के पास कथित रूप से रोका था। जिसके बाद, तीन लोगों ने कार से बाहर निकले और अपराध शाखा के अधिकारियों के रूप में पेचान बताये । तीनों लोगों ने मंजरेकर और उनके ड्राइवर को धमकाया और जबरदस्ती उनकी कार में बैठ गए। एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “ड्राइवर को बाद में छोड़ दिया गया, जिसके बाद, वे मंजरेकर को नवी मुंबई ले गए। उन्होंने उससे नकदी मांगी। जब मंजरेकर ने कहा कि उनकी कार में केवल 2 लाख रुपये थे, तो उन्होंने उन्हें अपने ड्राइवर को फोन किया और नवी मुंबई के पाम बीच रोड पर और पैसे देने का आदेश दिया। ”

आरोपियों ने चालक को बेलापुर में NMMC मुख्यालय के पास नकदी और आभूषणों से भरा बैग गिराने के लिए कहा। जब ड्राइवर ने बैग के बारे में बताने के लिए आरोपियों को बुलाया, तभी उन्होंने ड्राइवर को खारघर स्टेशन से मांजरेकर को लेने के लिए कहा। पुलिस ने सभी सात आरोपियों को दबोचा ।