Home हिंदी-बॉलीवुड KBC 11 में ग्रेटर नोएडा की Mathematics टीचर दीपिका शर्मा नहीं दे पाईं सबसे आसान सवाल का जवाब, लेनी पड़ी लाइफलाइन

KBC 11 में ग्रेटर नोएडा की Mathematics टीचर दीपिका शर्मा नहीं दे पाईं सबसे आसान सवाल का जवाब, लेनी पड़ी लाइफलाइन

0

KBC 11: कौन बनेगा करोड़पति 11, टीआरपी में अपना नाम दाखिल कर चुका है। अमिताभ बच्चन इस शो की हर बार की तरह इस बार भी मेजबानी कर रहे हैं। कल यानी गुरुवार को प्रसारित हुए केबीसी के एपिसोड में ग्रेटर नोएडा की गणित की टीचर दीपिका शर्मा हॉट सीट पर पहुंचीं। उनसे अमिताभ बच्चन ने एक सवाल पूछा। जिसमें उन्होंने पूछा था कि 10 हजार पैसे में कितने रुपये होंगे। 

गणित की टीचर होने के नाते उन्हें सवाल का जवाब पता होना चाहिए था लेकिन उन्होंने इस प्रश्न का जवाब देने के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। ऑडियंस पोल की मदद से दीपिका शर्मा ने सवाल का सही जवाब देते हुए तीन हजार रुपये जीते। अभी तक दीपिका शर्मा 10 हजार की राशि जीत चुकी हैं। आगे क्या होता है ये आज पता चलेगा। सवाल के जवाब की अगर बात करें तो उसका सही जवाब 100 रुपये था। 

कौन बनेगा करोड़पति 11 की शूटिंग अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग के बाद शुरू की थी। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं ऐसे में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जानकारी वे समय-समय पर अपने फैंस को देते रहते हैं। कौन बनेगा करोड़पति 11 सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।