Home अपराध दहेज में नहीं मिली कार तो जल्लाद बना शौहर, पहले सबने मारा-पीटा फिर..

दहेज में नहीं मिली कार तो जल्लाद बना शौहर, पहले सबने मारा-पीटा फिर..

0

तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी तीन तलाक की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जानी थाना क्षेत्र में शोहर ने विवाहिता के मायके आकर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के सिवालखास निवासी जहीर अहमद मंगलवार को अपनी पुत्री आयशा उर्फ चाइना के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे। आयशा ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पहले हापुड़ की आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले अनस के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि दहेज में स्विफ्ट डिजायर कार ना मिलने से नाराज ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे। यही मांग पूरी ना होने पर कुछ समय पहले ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया।

इस संबंध में उसने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई, जो मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पीड़िता के मुताबिक 8 अगस्त को उसका शौहर अनस और अन्य ससुराल वाले उसके घर पर पहुंचे। इसके बाद अनस ने मारपीट करते हुए उसे तीन बार तलाक कहकर छोड़ दिया। पीड़ितों का आरोप है कि वह आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर कई बार जॉनी थाने गए, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उधर, इस मामले में सीओ हरि मोहन सिंह ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।