Home अपराध 14 दिन के लिए चिदंबरम हुए तिहाड़ी, लोग बोले- क्या से क्या हो गया देखते देखते..

14 दिन के लिए चिदंबरम हुए तिहाड़ी, लोग बोले- क्या से क्या हो गया देखते देखते..

0

आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली की एक अदालत ने कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को 19 सितंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. अब उन्हें 14 दिनों तक तिहाड़ जेल में रहना होगा. चिदंबरम ने तिहाड़ में अलग सेल की मांग की जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया.

चिदंबरम ने दिल्ली की अदालत के समक्ष अर्जी दाखिल कर न्यायिक हिरासत में रहते हुए जेल प्रशासन से पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की. पर्याप्त सुरक्षा के साथ ही उन्होंने तिहाड़ जेल में अलग सेल उपलब्ध कराने की भी मांग की है. राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने चिदंबरम की इन मांगों को स्वीकार कर लिया है.

पी चिदंबरम के वकीलों ने अदालत में एक अन्य आवेदन भी दिया है जिसमें कहा गया है कि चिदंबरम प्रवर्तन निदेशालय मामले में आत्मसमर्पण करना चाहते हैं. आवेदन के बाद कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है. चिदंबरम के इस आवेदन पर सुनवाई 12 सितंबर को होगी.

बता दें कि 73 साल के चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को उनके जोर बाग स्थित आवास से गिरफ्तार किया था. उन्हें 22 अगस्त को कोर्ट में पेश किया गया था और चार दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया था.