Home नवीनतम समाचार फिर से NBA के अध्यक्ष चुने गए INDIA TV के चेयरमैन रजत शर्मा

फिर से NBA के अध्यक्ष चुने गए INDIA TV के चेयरमैन रजत शर्मा

0

नई दिल्ली: रजत शर्मा न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन यानी एनबीए के दोबारा अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। रजत शर्मा इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ हैं। एनबीए की एनुअल जनरल मीटिंग यानी एजीएम के ठीक बाद हुई एनबीए की बोर्ड मीटिंग में एनबीए बोर्ड के अन्य सदस्यों का भी चुनाव हुआ।

इनमें एबीपी न्यूज के सीईओ अविनाश पांडे का नाम भी शामिल है। रजत शर्मा ने इस बारे में ट्वीट किया है और अपनी खुशी जताई है। उन्होंने लिखा है कि न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) का दोबारा अध्यक्ष चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

एनबीए की बोर्ड मीटिंग में जिन अन्य सदस्यों का चुनाव हुआ उनमें मीडिया जगत की कई जानी-मानी हस्तियों के नाम शामिल हैं। इनमें न्यूज़ 24 की चेयरपर्सन और एमडी अनुराधा प्रसाद शुक्ला, टाइम्स नेटवर्क के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर एम के आनंद, मातृभूमि प्रिंटिंग एंड पब्लिशिंग के जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर एम वी श्रेयम्स कुमार और टीवी18 ब्रॉडकास्ट लिमिटेड के एमडी राहुल जोशी के नाम शामिल हैं।

इसके अलावा कुछ और नाम भी एनबीए के बोर्ड के सदस्यों के रूप में जुड़े हैं जैसे इनाडु टेलीविजन के डायरेक्टर आई वेंकट, टीवी टुडे नेटवर्क की वाइस चेयरपेर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर कली पुरी और एनडीटीवी की ए़डिटोरियल डायरेक्टर सोनिया सिंह के नाम भी इस सूची में शामिल हैं।