Home गुन्हा वीडियो कॉल पर दिखाया नहाती हुई बहन का Video, ब्वॉयफ्रेंड ने ले लिए स्क्रीन शॉट्स, मुंबई पोलीस ने किया गिरफ्तार

वीडियो कॉल पर दिखाया नहाती हुई बहन का Video, ब्वॉयफ्रेंड ने ले लिए स्क्रीन शॉट्स, मुंबई पोलीस ने किया गिरफ्तार

0

पुणे-परवेज शेख मुंबई में एक युवती ने अपनी ही बहन का न्यूड वीडियो (Nude Video) अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर कर दिया। आरोपी युवती को गुरुवार (31 अक्टूबर) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई मिरर के मुताबिक आरोपी युवती से ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी बहन की न्यूड फोटोज मांगी थी। उसकी मांग पर युवती ने वीडियो कॉल (Video Call) किया और बाथरूम में नहा रही अपनी छोटी बहन को ब्वॉयफ्रेंड को दिखाया। पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय पीड़ित युवती अपने परिजनों के साथ मुंबई के बायकुला इलाके में रहती है।


पीड़िता की बड़ी बहन का कथित तौर पर दिनेश मरैया नाम के एक शख्स से पिछले चार सालों से अफेयर है। शादीशुदा दिनेश तीन बच्चों का बाप है।वह भी इसी इलाके में रहता है। बुधवार (30 अक्टूबर) को दिनेश की पत्नी ने पीड़िता के परिजनों को बताया कि उसके पति के मोबाइल में युवती के नहाते हुए फोटो हैं, फोटोज देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन शॉट्स लिए गए हैं।
पुलिस ने मीडिया को बताया कि दिनेश ने बहनों के न्यूड फोटो शेयर करने पर आरोपी युवती से शादी का वादा किया था। इसके बाद आरोपी युवती दिनेश की बातें मानती गई और नहाती हुई बहन को वीडियो कॉल पर दिखा दिया। पुलिस ने इस मामले में दिनेश और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-सी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 66ई और 67ए के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन दिनेश अभी भी फरार है।
पुलिस के मुताबिक, ‘पीड़िता ने अपनी बहन से इसकी वजह पूछी तो पता चला कि पूरे मामले की शुरुआत नवरात्रि के दौरान हुई थी। पीड़िता ने नवरात्रि के दौरान दुर्घटनावश दिनेश की बेटी को डांडिया स्टिक से मार दिया था। इसके बाद पीड़िता और दिनेश की पत्नी के बीच तकरार हो गई। बदले में पीड़िता ने दिनेश को भी डंडे से पीट दिया था। इससे दिनेश नाराज हो गया। इसके बाद दिनेश ने अपनी गर्लफ्रेंड (पीड़िता की बड़ी बहन) से पीड़िता के न्यूड फोटो मांगे और न दे पाने पर शादी नहीं करने की धमकी दी। जब आरोपी युवती ने वीडियो कॉल किया तब दिनेश ने कुछ स्क्रीनशॉट ले लिए।’