Home अपराध उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ में धारदार हथियार से पति-पत्नी और दुधमुही बच्ची की हत्या

उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ में धारदार हथियार से पति-पत्नी और दुधमुही बच्ची की हत्या

0

आजमगढ़ में सोमवार की सुबह दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया हया। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर भरउलिया गांव में बदमाशों ने पति-पत्नी और चार माह की बच्ची की धारदार हथियार व लाठी डंडा से प्रहार कर हत्या कर दी। दो और बच्चों पर भी हमला किया गया। दोनों घायल हैं। दोनों का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार चल रहा है। रात में किसी समय हुई वारदात ल की जानकारी सोमवार की सुबह 10 बजे हुई। डीआईजी, एसपी, एसपी सिटी, डाग स्क्वायड टीम सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं।

पुलिस हत्या का कारण जानने की कोशिश में जुटी है। वारदात से गुस्साए लोगों ने डीआईजी का घेराव भी किया। उन्हें खुलासे से पहले मौके से नहीं जाने देना चाहते थे। किसी तरह सभी को समझाया जा सका। बताया जाता है कि इब्राहिमपुर भरउलिया गांव निवासी 35 वर्षीय इरफान पुत्र अब्दुल कयूम बुनकर का काम करता था। गांव की आबादी से बाहर दो सौ मीटर की दूरी पर टीनशेड डाल कर परिवार सहित रहता था। रविवार की रात किसी समय बदमाशों ने इरफान उसकी पत्नी सादिया, चार माह की बच्ची, दो बेटों 10 वर्षीय असरा व पांच वर्षीय अयन पर धारदार हथियारों और लाठी डंडे से हमला कर दिया।

इरफान के घर के पास गांव के एक व्यक्ति का ट्यूबवेल है। वह ट्यूबवेल पर गया तो सोमवार की सुबह नौ बजे घटना की जानकारी हुई। उसने गांव के लोगों बताया। तब तक पति-पत्नी और चार माह की बेटी की मौत हो चुकी थी। गांव के लोगों ने घटना से पुलिस से अवगत कराया। बुरी तरह घायल दोनों बेटों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होते ही एसपी त्रिवेणी सिंह, एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सदर अकमल खां, डागस्क्वाड की टीम और पुलिस फोर्स पहुंच गई। फिलहाल घटना का कारण नहीं पता चल सका है।