Home समाचार ग्रेट-समाचार मीरारोड की सेफ्टी ऑफिसर सोनाली ठक्कर को कोरोना वायरस नही, सोनाली ठक्कर के पिता ने सरकार से लगाई गुहार …

मीरारोड की सेफ्टी ऑफिसर सोनाली ठक्कर को कोरोना वायरस नही, सोनाली ठक्कर के पिता ने सरकार से लगाई गुहार …

0

 मीरारोड की रहने वाली सोनाली ठक्कर जोकि डायमंड प्रिंसेस क्रूज शिफ में सेफ्टी ऑफिसर के रुप में 2 वर्ष से कार्यरत है सोनाली ठक्कर के शिफ में भारतीय 160 कर्मचारी है जिस में से 2 भारतीयों को कोरोना वायरस हुआ है जबकि सोनाली ठक्कर पूरी तरह से सुरक्षित है कल ही उनका टेस्ट भी हुआ है ।
शिफ में जो कोरोना वायरस से सुरक्षित है उन्हें बाहर निकलने के लिए भरत सरकार से और ना ही जापान सरकार से अबतक कोई मदद मिल नही पा रही है। ऐसा उनके पिता दिनेश ठक्कर ने कहा है।
उनकी बेटी वह जिंदगी की जंग समंदर के डायमंड प्रिंसेस क्रूज (शिप )में लढ रही है। बिना किसी अपराध के सजा भुक्तने के लिए मजबूर है।
दिनेश ठक्कर ने कहा कि उन्होंने ने जापान सरकार व भारतीय विदेश मंत्रलाय को टीव्हीट किया है ।उन्होंने मांग की है कि उनकी बेटी जिस शिफ़ में है उसमें कोरोना वायरस से बाधित लोग है।जिन्हें कोरोना वायरस हुआ नही है उन्हें तुरन्त बाहर निकाला जाना चाहिए ऐसी मांग दिनेश ठक्कर ने की है ।
अबतक सरकार की ओर से उन्हें किसी भी तरह की मदद नही मिल पा रही है ठक्कर चिंता व्यक्त कर रहे है उन्होंने मांग की के उनकी बेटी को तुरन्त उस क्रूज से बाहर निकालने का प्रयास किया जाए जापान सरकार उन्हें बाहर निकलेने नहीं दी रही है । ऐसा उनके पिता दिनेश ठक्कर ने कहा है।
उनका कहना है कि वह रोजाना दिन में बार बार विडिओ कॉलिंग से बात कर रहे है सिटी न्यूज़ मुम्बई की टीम जब उनके घर गयी तो उसी वक्त वीडियो कॉल से सोनाली से बात भी हुई है।जोकि पूरी तरह से सुरक्षित थी । सन 2018 में डायमंड प्रिंसेस में निजी शिफ़ में कार्यरत है ।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डायमंड प्रिंसेस क्रूज में कुल 218 मुसाफिर बाधित बताये जा रहे है। कुल 4000 मुसाफिरों की क्षमता क्रूज की है।इस शिप में जिंदगी और मौत से मुसाफिर जूझ रहे है लेकिन किसी भी देश की सरकार उन्हें मदद नही कर पा रही है उन्हें समंदर में ही रहने के लिये विवश किया जा रहा है।फिलहाल यह शिफ जापान के योकोहामा पोर्ट में खड़ी है ।
उलेखनीय है कि अबतक कोरोना वायरस से पूरा विश्व चिंतित है। कोरोना वायरस का अबतक सटीक इलाज ना हो पाने से चीन में सब से ज्यादा मौत हो रही है ।