Home खेल पाकिस्तानी कप्तान सरफराज भी हुए टीम इंडिया के फैन! बोले-भारतीय टीम गलत नहीं कर सकती

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज भी हुए टीम इंडिया के फैन! बोले-भारतीय टीम गलत नहीं कर सकती

New Delhi :  पाकिस्तान ICC वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो चुका है। अब पाकिस्तानी टीम के कप्तान ने बड़ी बात कही है। उन्होंने टीम इंडिया के पक्ष में बयान दिया है। उन्होंने ये मानने से साफ इनकार कर दिया कि टीम इंडिया इंग्लैंड से जानबूझकर हारी।

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम पर दोषारोपण करना गलत है। बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों ने आशंका जताई थी कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद में बाधा पहुंचाई।

यह पहली बार था जब क्रिकेट में पाकिस्तानी फैन्स भारत की जीत की दुआ कर रहे थे। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कहा था कि हमें हिन्दुस्तान की टीम से मदद चाहिए और वो ये कि हिन्दुस्तान इंग्लैंड को हरा दे ताकि पाकिस्तान का वर्ल्ड कप का सफर आसान हो जाए।

सरफराज ने पत्रकारों से कहा, ‘नहीं, यह कहना सही नहीं होगा। मुझे नहीं लगता कि भारत हमारी वजह से हारा। इंग्लैंड जीत के लिए अच्छा खेला था।’ बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप के लीग मैच में भारत को इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी। अगर टीम इंडिया ये मैच जीत जाती तो पाकिस्तानी टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह आसान हो जाती।

पत्रकारों से बातचीत में सरफराज ने कहा कि शोएब मलिक को फेयरवेल मैच मिलना चाहिए था। वो हमारे सीनियर खिलाड़ी हैं और ये वर्ल्ड कप उनके लिए अच्छा नहीं रहा। उन्होंने अपने खेल के जरिए देश की काफी सेवा की है। उनका टीम में होना सबके लिए काफी फायदेमंद था। बता दें कि मलिक ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।