Home पोलीस घडामोडी चोरी के आरोप में दलित की पीटकर-पीटकर हत्या

चोरी के आरोप में दलित की पीटकर-पीटकर हत्या

नीमच। प्रदेश में मॉब लिंचिंग और दलितों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस नए मामले में बाछड़ा जाति के एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है. भीड़ ने मृतक पर मोर चोरी का आरोप लगाया है तो पीड़ितों ने चोरी से इनकार करते हुए उनकी जाति और मामले को दबाने के लिए मोर चोरी का आरोप लगाने की बात कही है.

मृतक के बेटे ने बताया कि वे झालावाड़ से अपने गांव आ रहे थे. इसी दौरान गांव के लोगों ने रास्ता रोककर उसके पिता पर डंडे से हमला बोल दिया. हालांकि राहुल मौके से भाग निकला और किसी तरह अपनी जान बचाई. राहुल ने गुर्जर समाज के लोगों पर दबंगई करने, उन्हे दबाकर रखने और मामले को दबाने के लिए मोर चोरी का आरोप लगाने की बात कही है.


वहीं गुर्जर समाज के लोगों का कहना है कि हीरालाल मोर का शिकार कर उन्हे खाता है. साथ ही बताया कि कबूतर मारने के लिए भी इन लोगों पर मामला दर्ज हुआ है. वहीं अगर हम वायरल वीडियो पर नजर डालें तो साफ दिखाई दे रहा है कि हीरालाल के उपर मृत मोरों को रखकर वीडियो बनाया जा रहा है.


मामले में थाना प्रभारी अनुराधा गिरवाल का कहना कि इस मामले में हमने 10 में से 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी जल्द पकड़ने की कवायद चल रही है. साथ ही इस मामले में निष्पक्षता से कार्रवाई करने की बात कही है.