Home नवीनतम समाचार Samsung ने पेश किया घूमने वाला TV

Samsung ने पेश किया घूमने वाला TV

0

पिछले कुछ सालों में स्मार्ट टीवी में काफी बदलाव हुए हैं। इन टीवी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कंपनियां भी आए दिन नए फीचर, डिजाइन और लुक वाले टीवी पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने एक खास टीवी पेश किया है। यह दिखने में किसी भी आम टीवी से बिल्कुल अलग और यूनीक है। Sero TV नाम से लॉन्च हुए इस टीवी को नॉर्मल टीवी सेट की तरह केवल हॉरिजॉन्टल ही नहीं बल्कि वर्टिकल डिजाइन में भी देखा जा सकता है। 43 इंच का यह टीवी 4के (चार हजार रेजोल्यूशन) के साथ आता है।

स्मार्टफोन की तरह देख सकेंगे वीडियो
Sero TV उन लोगों को काफी पसंद आएगी, जो टिकटॉक और इंस्टाग्राम वीडियोज को स्मार्टफोन के डिस्प्ले से भी बड़ी स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं, टीवी की सबसे बड़ी खासियत है कि यह रोटेटिंग डिजाइन के साथ आती है यानी कि यूजर इसे अपनी जरूरत के हिसाब से वर्टिकली या हॉरिजॉन्टली सेट कर सकते हैं।

4.1 चैनल वाला 60 वॉट का स्पीकर सिस्टम
इस शानदार रोटेटिंग डिजाइन के लिए Sero टीवी में नॉन-रिमूवेबल स्टैंड दिया गया है। इसी स्टैंड में आपको 4.1 चैनल वाला 60 वॉट का स्पीकर सिस्टम मिलता है। स्टैंड और टीवी के साइज को बेहद बारिकी से तैयार किया गया है और रोटेट होने पर फर्श से नहीं टकराता।

गैलेक्सी स्मार्टफोन और आईफोन्स के लिए खास सपॉर्ट
अगर आप सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन यूजर हैं तो इस टीवी का एक्सपीरियंस आपके लिए और बेहतर होगा। यूजर अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन को Sero टीवी के फ्रेम पर टैप कर तुरंत स्क्रीन मिररिंग को ऐक्टिवेट कर सकते हैं। वहीं, आईफोन यूजर्स को इस टीवी में AirPlay 2 का पूरा सपॉर्ट मिलता है। हालांकि, आईफोन यूजर्स को स्क्रीन को पोर्ट्रेट मोड में कन्वर्ट करने के लिए टीवी के साथ दिए गए रिमोट का इस्तेमाल करना होगा। इस टेलिविजन को सैमसंग के वर्चुअल असिस्टेंट Bixby से कंट्रोल किया जा सकेगा।