Home नवीनतम समाचार लॉकडाउन : सड़कपर मरा जानवर खाने को मजबूर लोग

लॉकडाउन : सड़कपर मरा जानवर खाने को मजबूर लोग

ऑनलाइन टीम डीपीटी । २३ मई : लॉकडाउन के चलते भूख से बेहाल एक व्यक्ति सड़क पे मरा जानवर खाता हुआ दिखाई दिया है. जिंदगी में सबकुछ देखा लेकिन इस प्रकार का दृश्य देख दिल झकझोर जाता है. जीने के लिए हालात इतने कठिन हो गए है कि एक व्यक्ति सड़क पे मरे जानवर का मांस खाने को मजबूर है.

यूट्यूब पर यह वीडियो प्रद्युम्न सिंह नरुटा ने अपलोड किया है. बताया जा रहा है कि, दिल्ली – जयपुर नेशनल हाय वे पर शाहपुर इलाके में इस वीडियो को शूट किया है. सड़क पर तेज रफ्तार से चलते किसी गाड़ी से टकरा कर मरे जानवर का शव चिथड़े चिथड़े होकर सड़क पर पड़ा है. हो सकता है वह शव किसी कुत्ते का हो. भूख से बेहाल एक व्यक्ति अपने हाथों से वहां का मांस उठाकर मुंह मे डाल रहा है. इसे देख कोई भी संवेदनशील विचलित हो सकता है. उसी सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति ने यह मंजर देख गाड़ी रुकवाई औऱ उस भूके को खाना पानी दिया.

प्रद्युम्न सिंह नरुटा ने यह वीडियो कुछ देर पूर्वही यूट्यूबपर अपलोड किया है. जिस से स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि, इस आधुनिक युग में भी भूख के कारण कुछ लोग पाषाण युग में जीने के लिए मजबूर है. उन्हें अपने सभी की मदत की जरूरत है. ऐसे व्यक्तियों की हर संभव मदद की जाय. ऐसा आह्वान भी इस वीडियो में किया गया है.